सोलर कंपनी शेयर ने कमाया पहले ही दिन 100% का लाभ, 300 पार पहुंचा भाव

Photo of author

Written byRohit Kumar

verified_75

Published on

सोलर कंपनी शेयर ने कमाया पहले ही दिन 100% का लाभ, 300 पार पहुंचा भाव
सोलर कंपनी शेयर

सोलर पैनल का निर्माण करने वाली कंपनी Ganesh Green Bharat का IPO शुक्रवार के दिन शेयर बाजार में लिस्ट हुआ है, इनके शेयर की NSE पर जबरदस्त लिस्टिंग हुई है। इस कंपनी के शेयर का रेट 398 रुपये पर है, इसमें 5% का अपर सर्किट लग गया है। इसके पहले ही दिन में निवेशकों को 99.5% का तगड़ा लाभ हुआ है।

इस कंपनी के IPO के माध्यम से 125.23 करोड़ रुपये जमा करने का लक्ष्य रखा गया है। इस कंपनी के IPO के लिए प्राइस बैंड 181-190 करोड़ रुपये प्रति शेयर निर्धारित किया गया है।

सोलर कंपनी शेयर

Earthnewj से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें

गणेश ग्रीन भारत का IPO 5 जुलाई से 9 जुलाई तक खुला था, कंपनी का IPO, NSE SME मंच इमर्ज पर लिस्ट के लिए प्रस्तावित था, कंपनी के IPO में पूरी तरह से 65.91 लाख नए शेयर हैं, गणेश ग्रीन भारत कंपनी की स्थापना अप्रैल 2016 में हुई थी। यह कंपनी सोलर पैनल मॉड्यूल विनिर्माण, विद्युत से जुड़े प्रोजेक्ट एवं जलविद्युत परियोजना से जुड़े कार्य करती है। इस कंपनी के अहमदाबाद स्थित कंपनी के प्रोजेक्ट की कुल क्षमता 236.73 मेगावाट है।

Also Readजबरदस्त सब्सिडी के साथ में लगाएं पावरफुल 3HP सोलर पंप, यहाँ जानें जानकारी

जबरदस्त सब्सिडी के साथ में लगाएं पावरफुल 3HP सोलर पंप, यहाँ जानें जानकारी

सोलर कंपनी शेयर से कैसा होगा मार्केट?

म्यूचअल फंड कंपनी फ्रैंकलिन टेम्पलटन ने बताया है, कि निवेशकों के लिए इक्विटी शेयर बाजार में रिटर्न आने वाले तीन सालों में बीते तीन सालों जितना अच्छा नहीं होगा। कंपनी के मुख्य निवेश अधिकारी R जानकीरमन ने IPO की बड़ी संख्या को बताते हुए कहा कि नई लिस्टिंग कंपनी में निवेश करने वाली है, ऐसे में अतिरिक्त फंड को जमा किया जा रहा है। पिछले वर्षों से कंपनी में इक्विटी रिटर्न की आय वृद्धि से बेहतर रहा है।

नोट: सोलर ईक्विपमेंट से जुड़ी कंपनी के शेयर में निवेश करने से पहले अधिक से अधिक रिसर्च करें, जिससे आप सुरक्षित निवेश कर सकते हैं।

Also Readknow-subsidy-benifits-of-pm-kusum-solar-pump-scheme

नई पीएम कुसुम स्कीम से सोलर पंप पर सब्सिडी की सभी जानकारी देखे

You might also like

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें