30 जुलाई को खुलेंगे वाले Sathlokhar Synergys E&C Global IPO का प्राइस बैंड 133-140 रुपये हुआ तय

Photo of author

Written byRohit Kumar

verified_75

Published on

Sathlokhar Synergys E&C Global IPO: क्या आप एक निवेशक हैं, जो शेयर बाज़ार में शेयर खरीदने का जोखिम उठा सकते हैं, तो आपके लिए यह एक खास खबर है जो आपको पता होनी आवश्यक है। आपको बता दें 30 जुलाई को Sathlokhar Synergys E&C Global IPO को सब्सक्रिप्शन के लिए खोला जा रहा है। आइए जानते हैं इसकी पूर्ण जानकारी को, इसके लिए आगे लेख में बने रहें।

यह भी पढ़ें- टोयोटा Taisor SUV: बजट में शानदार फीचर्स और बेहतरीन परफॉर्मेंस

बुक बिल्ट इश्यू के जरिए इतने रूपए जुटाने का प्लान

Earthnewj से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें

आपको बता दें इस कंपनी के मालिक जी थियागु और संगीता थियागु है। जानकारी के लिए आपको बताएं कंपनी बुक बिल्ट इश्यू के माध्यम से बड़ी राशि एकत्रित करने का प्लान बना रही है। कंपनी इसके तहत 92.93 करोड़ रूपए जुटाने का प्रयास करेगी। कंपनी 66.38 लाख शेयर जारी करेगी।

कंपनी इस पैसे का इस्तेमाल कर्मचारियों को सैलरी देने, सामान को खरीदने एवं कंपनी के अन्य सभी खर्चों को पूरा करने के लिए करेगी। Sathlokhar Synergys E&C Global IPO का प्राइस बैंड 133-140 रुपये फिक्स्ड कर दिया गया है। इस प्लेटफॉर्म पर न्यूनतम लॉट साइज 100 शेयरों को निर्धारित किया गया है। रिटेल इन्वेस्टर्स के लिए शुरुआती निवेश की राशि 1.4 लाख रूपए निर्धारित हुई है।

Sathlokhar Synergys E&C Global Limited

सथोलकर सिनर्जीस E&C ग्लोबल लिमिटेड कंपनी की स्थापना वर्ष 2013 में की गई थी। यह एक भारतीय कंपनी है। कंपनी द्वारा इमारतों का निर्माण, फार्मास्यूटिकल प्रोजेक्ट्स, कमर्शियल इंस्टीट्यूशनल, सिसोर्ट, मेडिकल, सोलर उपकरण आदि एवं अन्य कई कंस्ट्रक्शन सर्विसेज प्रदान की जाती है।

Also ReadBudget 2024: इन कंपनियों को होगा फायदा, आने वाले दिनों में शेयरों में दिख सकती है तेजी

Budget 2024: इन कंपनियों को होगा फायदा, आने वाले दिनों में शेयरों में दिख सकती है तेजी

कंपनी निर्माण परियोजनाओं में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल तथा प्लम्बिंग नेटवर्क की स्थापना भी की जाती है। इसके साथ ही कंपनी सरकारी एजेसियों के लिए भी ईपीसी परियोजनाएं भी करती है। यह टाटा पावर सोलर सिस्टम्स लिमिटेड की अधिकृत डीलर भी है।

यह भी पढ़ें- NHPC Share Price Target: खरीदें आपके बजट में सस्ता शेयर, शॉर्ट टर्म में देगा तगड़ा रिटर्न

कंपनी के राजस्व में हुई वृद्धि

Sathlokhar Synergys E&C Global Limited कंपनी के 31 मार्च 2024 तथा 31 मार्च 2023 को समाप्त वित्तीय वर्ष के बीच राजस्व में 183.77 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। कमाई में टैक्स लगने के पश्चात मुनाफा 380.51 फीसदी देखा हुआ है। इसके साथ ही इसका रेवेन्यू 247.32 करोड़ रूपए तथा प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 26.21 करोड़ रूपए दर्ज किया गया था।

Also Readpatanjali-solar-panel-complete-cost-analysis

पतंजलि सोलर सिस्टम को किफायती कीमत पर खरीदें, फायदे देखें

You might also like

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें