पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर को खरीदें मात्र 17,499 रुपए में, देखें ऑफर

Photo of author

Written byRohit Kumar

verified_75

Published on

पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर को खरीदें मात्र 17,499 रुपए में, देखें ऑफर

17,499 रुपए में पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर

आज के समय में बाजार में अनेक आधुनिक उपकरण आ गए हैं, जिनके प्रयोग से जीवनयापन में आसानी होती है, बिजली की जरूरते भी हर दिन बढ़ रही हैं जिस कारण पावर कट की समस्याएं देखी जा सकती है। पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर का प्रयोग कर के आप बिजली की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

सौर ऊर्जा के प्रयोग से ही पर्यावरण को भी स्वच्छ और सुरक्षित रखा जा सकता है, सोलर एनर्जी का प्रयोग करने वाले उपकरण किसी प्रकार का प्रदूषण नहीं करते हैं। इनके प्रयोग से ही हरित भविष्य की ओर बढ़ा जा सकता है।

Sarrvad पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर

Sarrvad Portable Solar Power Generator
Earthnewj से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें

Sarrvad ने कम कीमत के पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर को बनाया है। जिसे आप अमेजन शॉपिंग वेबसाइट से मात्र 17,400 रुपए में खरीद सकते हैं। इसे EMI या फिर एकमुश्त पेमेंट पर ले सकते हैं। EMI में हर महीने 848 रुपए का भुगतान आपको करना होता है। इस जनरेटर पर 1 साल की वारंटी प्रदान की जाती है।

Also Read10 Green Energy स्टॉक इनमें बनेगा अथाह पैसा, Suzlon के अलावा ये हैं टॉप पर, देखें लिस्ट

10 Green Energy स्टॉक इनमें बनेगा अथाह पैसा, Suzlon के अलावा ये हैं टॉप पर, देखें लिस्ट

सोलर पावर जनरेटर की कैपेसिटी और फीचर्स

  • Sarrvad पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर S 150 एक आधुनिक, कम वजनी और काफी एफिशिएंट आउटपुट देने वाला सोलर प्रोडक्ट है। इसमें 150W AC का आउटपुत मिलता है।
  • इसका वजन केवल 1.89 किग्रा है। इसको एक जगह से दूसरी जगह ले जाना भी काफी सरल है, चूंकि इसका डिजाइन कंपनी ने काफी कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल रखा है।
  • बाजार में पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर काफी फीचर में आ रहे हैं, जैसे इसमें 42,000 mAh या 155Wh क्षमता की लिथियम आयन बैटरी है। ये बैटरी काफी टाइम तक बैकअप पावर देने की कैपेसिटी रखती है।
  • इससे एक आईफोन 8 को आठ बार चार्ज कर सकते हैं, साथ ही काफी अन्य डिवाइस जैसे लैपटॉप, ड्रोन, स्मार्टफोन, कार, फ्रिज, रोबोट वैक्यूम, ऑडियो प्लेयर, ई-रीडर, टैबलेट, डिजिटल कैमरा आदि को भी चार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:- पतंजलि 1kW सोलर पैनल लगाने में होगा इतना खर्चा, यहाँ देखें

सोलर पावर जनरेटर की कैपेसिटी और आउटपुट

इस सोलर पावर जनरेटर में आउटपुट मोड के साथ में वॉल आउटलेट और कार अडाप्टर से भी चार्जिंग की सुविधा दी गई है। साथ ही ये सोलर पैनल द्वारा भी चार्ज होकर सकते हैं, ऐसे में यूजर को अच्छे विकल्प प्राप्त हुए हैं। बिजली की कटौती होने पर ये सोलर जनरेटर 150W कैपेसिटी और 42 हजार mAh बैटरी के साथ प्रयोग किए जा सकते हैं। स्माल साइज होने के बाद भी यह जनरेटर पूरे घर को पावर देने में सक्षम है।

Also Read

सोलर प्रोडक्ट बिजनेस करें शुरू, बना देगा आपको करोड़पति

You might also like

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें