एनर्जी शेयर के निवेशकों पर बरसा पैसा, 1 लाख रुपये को बनाया 6.1 करोड़ रुपये, जानें जानकारी

Photo of author

Written byRohit Kumar

verified_75

Published on

एनर्जी शेयर के निवेशकों पर बरसा पैसा, 1 लाख रुपये को बनाया 6.1 करोड़ रुपये, जानें जानकारी
एनर्जी शेयर के निवेशकों पर बरसा पैसा

सोलर एनर्जी से जुड़े शेयर में निवेश कर के आप बढ़िया लाभ प्राप्त कर सकते हैं, सौर ऊर्जा से जुड़े प्रोडक्ट का प्रयोग कर के उपयोगकर्ताओं को लाभ प्राप्त होते है। नवीकरणीय ऊर्जा से जुड़ी कंपनियों में निवेश कर के अपने भविष्य को सुरक्षित किया जा सकता है। भारत सोलर एनर्जी का एक बहुत बड़ा बाजार है, वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज के शेयर में निवेश करने वाले निवेशकों को बढ़िया लाभ प्राप्त हुआ है।

एनर्जी शेयर के निवेशकों पर बरसा पैसा

वारी के शेयर में अगर 5 साल पहले आप 1 लाख रुपये निवेश किया हो, तो आप आज के समय में 6.1 करोड़ रुपये का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी द्वारा अपने निवेशकों को 61804% का तगड़ा रिटर्न प्रदान किया गया है। ऐसे में निवेशक शानदार लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जून 2019 में शेयर की कीमत मात्र 3.15 रुपये था। कंपनी के शानदार प्रदर्शन से इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक में निवेश करने वाले निवेशकों को बढ़िया लाभ प्राप्त हुआ है।

वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज का जबरदस्त रिटर्न

Earthnewj से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें

वारी द्वारा अनेक प्रकार के सोलर उपकरणों का निर्माण एवं विक्रय किया जाता है, कंपनी ने अपने निवेशकों को पिछले एक साल में 433% का रिटर्न प्रदान किया गया है। एक साल में कंपनी द्वारा 769% का रिटर्न प्रदान किया गया है। आज के समय में कंपनी द्वारा 342% का रिटर्न दिया गया है। कंपनी द्वारा अपने निवेशकों को असाधारण रिटर्न प्रदान किया गया है।

Also ReadAdani Group बनाएगा देश का सबसे बड़ा Green energy पावर प्लांट, शेयर में बड़ी तेजी के संकेत

Adani Group बनाएगा देश का सबसे बड़ा Green energy पावर प्लांट, शेयर में बड़ी तेजी के संकेत

आज के समय में वारी का रिटर्न

वारी के शेयर में निवेश कर के आप बढ़िया लाभ प्राप्त कर सकते हैं, आने वाले समय में इनके शेयर में उछाल और भी अधिक आ सकता है। 52 हफ्ते में शेयर का उच्चतम रेट 3037.75 रुपये तक रहा है, साथ ही न्यूनतम रेट 213.01 रुपये रुपये है। इस कंपनी का मार्केट कैप 20,450 करोड़ रुपये है। आज वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज के शेयर की कीमत 1,875.90 रुपये है।

नोट: किसी भी शेयर में निवेश करने से पहले अधिक से अधिक रिसर्च कर सकते हैं, निवेश करने से पहले शेयर मार्केट एक्सपर्ट की सलाह ले सकते हैं।

Also ReadUTL Gamma+ Lithium PCU LiFePO4 से चलेगा घर का पूरा लोड, बैटरी का भी झंझट खत्म

UTL Gamma+ Lithium PCU LiFePO4 से चलेगा घर का पूरा लोड, बैटरी का भी झंझट खत्म

You might also like

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें