इस Solar Stock ने बाज़ी पलट दी, एक साल में 500 प्रतिशत रिटर्न, रेवेन्यू में 6100 प्रतिशत की ग्रोथ, और बढ़ेगा शेयर प्राइज

Photo of author

Written byRohit Kumar

verified_75

Published on

Solar Stock: शेयर मार्केट में उतार-चढ़ाव का माहौल तो लगा ही रहता है। इसी सोमवार को Websol Energy System Ltd के शेयर में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है जिससे इसकी कीमत 636.30 रूपए प्रति शेयर हो गई है। पिछले एक साल के दौरान कंपनी के स्टॉक में बेहतरीन वृद्धि देखी गई है। जिन भी निवेशकों ने इसके स्टॉक में निवेश किया है उनको बढ़िया रिटर्न प्राप्त हुआ है।

यह भी पढ़ें- सोलर मैन्युफैक्चरिंग ब्रांड का शेयर दे रहा है शानदार रिटर्न, अभी देखें

कंपनी के शेयर में हुई बढ़ोतरी

Earthnewj से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें

कंपनी के शेयर कीमत की बात करें तो पिछले एक वर्ष के भीतर इसके शेयर की कीमत 500 फीसदी तक बढ़ी है। कंपनी के शेयर की कीमत में शानदार बढ़ोतरी हुई है, तथा वित्त वर्ष 2024-25 की पहली तिमाही में जबरदस्त आकंड़े दर्ज किए गए हैं।

आपको बता दें वेबसोल एनर्जी सिस्टम्स लिमिटेड भारत सौर ऊर्जा क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी है। कंपनी फोटोवोल्टिक क्रिस्टलीय सौर सेल एवं सम्बंधित मॉड्यूल का निर्माण करती है। इन उपकरणों का इस्तेमाल देश तथा विदेशों में सौर ऊर्जा में किया जाता है।

यह भी पढ़ें- पावर शेयर जाएगा 40 रुपये पार, निवेशकों को मिलेगा तगड़ा लाभ

Also Readबारिश में भी बिजली बनाएगा ये सोलर पैनल, देखें पूरी जानकारी

बारिश में भी बिजली बनाएगा ये सोलर पैनल, देखें पूरी जानकारी

निवेशकों को मिला तगड़ा रिटर्न

वेबसोल एनर्जी सिस्टम्स लिमिटेड ने अपने निवेशकों को 500 प्रतिशत से ज्यादा का तगड़ा रिटर्न दिया है अर्थात यह शेयर बाजार में धूम मचाते हुए नजर आ रहें हैं। कंपनी का अभी के समय में मौजूदा बाजार पूंजीकरण 2682.85 करोड़ रूपए पर आ गया है।

ग्रीन ऊर्जा क्षेत्र में वेबसोल एनर्जी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रही है। वित्त वर्ष की पहली तिमाही में कंपनी का राजस्व 112 करोड़ रूपए दर्ज किया गया है यह पिछले वर्ष की तुलना में 61,900 प्रतिशत बढ़ गया है। कंपनी का ऑपरेटिंग प्रॉफिट 44 करोड़ तथा नेट प्रॉफिट 23 करोड़ रूपए रहा है यह पिछले वर्ष की तुलना है ५५८ प्रतिशत अधिक है।

वेबसोल एनर्जी सिस्टम्स लिमिटेड में परमोटर्स की हिस्सेदारी 27.71 प्रतिशत तथा 72.28 प्रतिशत हिस्सेदारी आम निवशकों के पास है। इसके अतिरिक्त 0.01 प्रतिशत एफआईआई की हिस्सेदारी है।

Also Readindian-government-increased-subsidy-on-installing-solar-panel

सोलर सिस्टम लगाने पर पाएं अब मिलेगा ज्यादा सब्सिडी का फायदा

You might also like

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें