सोलर मैन्युफैक्चरिंग ब्रांड का शेयर दे रहा है शानदार रिटर्न, अभी देखें

Photo of author

Written byRohit Kumar

verified_75

Published on

सोलर मैन्युफैक्चरिंग ब्रांड का शेयर दे रहा है शानदार रिटर्न, अभी देखें
सोलर मैन्युफैक्चरिंग ब्रांड का शेयर

भारत की नवीकरणीय ऊर्जा की क्षमता को बढ़ाने के लिए लगातार ही प्रयास किए जा रहे हैं, ऐसे में आम नागरिक भी सौर ऊर्जा का प्रयोग करने के लिए सोलर उपकरणों को खरीद रहे हैं। देश में नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में कार्य करने वाली स्टर्लिंग एंड विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड के शेयर में निवेश कर के आप बढ़िया लाभ प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी द्वारा बीते एक साल में अपने निवेशकों को 100% रिटर्न प्रदान किया गया है।

सोलर मैन्युफैक्चरिंग ब्रांड का शेयर

स्टर्लिंग एंड विल्सन लिमिटेड रिलाइंस ग्रुप का ही हिस्सा है। कंपनी के शेयर की कीमत में उछाल देखा गया है, एक साल में ही कंपनी में निवेश कर के निवेशकों ने डबल रिटर्न प्राप्त किया गया है। शेयर एक्सपर्टों के अनुसार कंपनी के शेयर से अभी एक और साल में 50% से 60% तक रिटर्न प्राप्त किया जा सकता है। बीते कुछ सालों में कंपनी को घाटा भी हुआ है, फिर भी कंपनी के हालात में सुधार देखा गया है। अब इनका कर्ज भी कम हो रहा है और आने वाले समय में कंपनी बढ़िया राजस्व प्राप्त कर सकती है।

Earthnewj से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें

स्टर्लिंग एंड विल्सन लिमिटेड में सुधार आने से कंपनी के ग्रास मार्जिन एवं EPS में भी अच्छा प्रदर्शन देखा गया है, कंपनी का बाजार पूंजीकरण 16 हजार करोड़ रुपये है। आने वाले कुछ समय में कंपनी और अधिक तेजी से विकसित हो सकती है।

स्टर्लिंग एंड विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड

रिन्यूएबल एनर्जी के क्षेत्र में कार्य करने वाली कंपनी स्टर्लिंग एंड विल्सन का बाजार पूंजीकरण अभी कम है लेकिन आने वाले समय में कंपनी अधिक तेजी से विकसित हो सकती है। ऐसे में कंपनी को नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में खुद को मजबूत करना होगा, कंपनी का कर्ज भी कम हो गया है, इनके रेवेन्यू में वृद्धि हो रही है, अगले साल में कंपनी के शेयर की कीमत 50-60% तक बढ़ सकती है।

Also Readthis-6kw-solar-system-runs-without-electricity

बिजली के बगैर ही 6kW सोलर पैनल को चलाएं, पूरी जानकारी लें

स्टर्लिंग एंड विल्सन में करें निवेश

स्टर्लिंग एंड विल्सन वैश्विक स्तर पर नवीकरणीय ऊर्जा की बढ़ती मांग के लिए लॉंग टर्म ग्रोथ प्रदान करने की क्षमता रखने वाली कंपनी है, रिलाइंस ग्रुप के साथ जुडने से कंपनी की विश्वसनीयता बढ़ जाती है। आज इनके शेयर की कीमत लगभग 668 रुपये है, निवेश कर के आप भविष्य में जबरदस्त रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। यह एक अच्छा निवेश साबित हो सकता है।

नोट- निवेश करने से पहले अधिक से अधिक रिसर्च खुद से करें, साथ ही शेयर बाजार एक्सपर्ट की सलाह भी प्राप्त कर सकते हैं।

Also Readआ गया बाबा रामदेव का, …. Patanjali के 1kW सोलर सिस्टम जाने इसकी खासियत और कितनी दे रही है सरकार सब्सिडी

आ गया बाबा रामदेव का, …. Patanjali के 1kW सोलर सिस्टम जाने इसकी खासियत और कितनी दे रही है सरकार सब्सिडी

You might also like

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें