मात्र ₹17,499 में खरीदें शानदार पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर, जानिए आकर्षक ऑफर

Photo of author

Written by Rohit Kumar

verified_75

Published on

डिजिटल दुनिया में इंटरनेट और बिजली सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं। इसके बिना हमारे जीवन के सभी काम रुक जायेंगे. लेकिन देश में बिजली की कमी के कारण लोगों को कई समस्या हो रही है. इस समस्या का समाधान करने के लिए, लोग अब बैकअप पावर के लिए सोलर बैटरी और सोलर जनरेटर का उपयोग कर रहे हैं। आजकल बाजार में कई पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर उपलब्ध हैं, जो लोगों को अपने घर के लिए एक सस्ता और उपयोगी विकल्प प्रदान करते हैं।

मात्र ₹17,499 में खरीदें शानदार पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर, जानिए आकर्षक ऑफर
SARRVAD Portable Solar Power Generator

पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर

ये एक ऐसा उपकरण है जो सूरज की रोशनी को विद्युत ऊर्जा में बदलकर आपके घर के उपकरणों को चलाने के लिए बिजली प्रदान करता है। यह पर्यावरण के अनुकूल और शांत तरीके से बिजली प्रदान करता है. पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर में सोलर पैनल होते हैं जो सूर्य के प्रकाश को अवशोषित करते हैं और इसे बिजली में बदलते हैं। यह ऊर्जा बैटरी में संग्रहीत होती है, जिसका उपयोग बाद में आपके उपकरणों को चलाने के लिए किया जा सकता है।

SARRVAD Portable Solar Power Generator

Earthnewj से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें

Sarrvad उन कंपनियों में से एक है जो किफायती दामों में पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर बनाने के लिए जानी जाती है। Amazon पर यह जेनरेटर सिर्फ ₹17,499 में उपलब्ध है, जो इसे बाजार में मौजूद अन्य विकल्पों की तुलना में काफी सस्ता बनाता है। आप इसे एक ही बार में खरीद सकते हैं या EMI विकल्प चुन सकते हैं, जिसमें आप हर महीने ₹848 की किश्त चुकाकर इसे अपना सकते हैं। Sarrvad आपके लिए दोनों सुविधाएं प्रदान करता है। यह जेनरेटर 1 साल की वारंटी के साथ आता है, जो इसकी विश्वसनीयता और टिकाऊपन का प्रमाण है।

SARRVAD पोर्टेबल सोलर की क्षमता और फीचर्स

SARRVAD पोर्टेबल सोलर पावर जेनरेटर S-150 उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो पोर्टेबल, हल्के और उच्च क्षमता वाले सोलर जेनरेटर को लेना चाहते हैं। यह जनरेटर 150W AC आउटपुट के साथ आता है जो छोटे उपकरणों को आसानी से चलाने के लिए पर्याप्त है और इसका वजन केवल 1.89 Kg है.

इसे आप आसानी से अपने साथ ले जा सकते है और कही भी इस्तेमाल कर सकते है. इसकी बैटरी 42,000 mAh/155Wh लिथियम-आयन के साथ आती है, जो कई उपकरणों जैसे – लैपटॉप, ड्रोन, डिस्प्ले मॉनिटर, स्मार्टफोन, कार रेफ्रिजरेटर, हॉलिडे लाइट, रोबोट वैक्यूम, एमपी3 प्लेयर, ई-रीडर, टैबलेट, कैमरा और भी बहुत कुछ चार्ज कर सकती है.

Also ReadTata 2kW सोलर सिस्टम लगाने में कितना खर्च आता है ? जानिए, कीमत और इंस्टालेशन

Tata 2kW सोलर सिस्टम लगाने में कितना खर्च आता है ? जानिए, कीमत और इंस्टालेशन

यह जेनरेटर कैंपिंग, हाइकिंग, बिजली कटौती के समय अधिक लाभदायक है, जो आपके घर, ऑफिस और अन्य जगह के लिए एकदम सही ऑप्शन है.

आउटपुट क्षमता

यह सोलर जनरेटर उपयोग में आसान होने के साथ -साथ इसे आप वॉल आउटलेट या कार एडाप्टर के माध्यम से चार्ज भी कर सकते है. यह 50W क्षमता और 42,000 mAh बैटरी के साथ, आपके पूरे घर को बिजली उपलब्ध कराता है. इसका आकार छोटा होने की वजह आप इसे कैंपिंग,हाइकिंग, या खराब स्थिति में भी उपयोग कर सकते है.

यह पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर कई फीचर्स के साथ मार्केट में आता है। इसमें 42,000 mAh या 155Wh की बड़ी लिथियम-आयन बैटरी कैपेसिटी शामिल है जो लम्बा बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। इस बैटरी कैपेसिटी के साथ यह पोर्टेबल जनरेटर लंबे समय तक बिजली प्रदान करने में सक्षम है।

पूरी तरह चार्ज होने पर यह iPhone 8 को लगभग 8 बार रिचार्ज कर सकता है। इसके अलावा, यह कई डिवाइस जैसे लैपटॉप, ड्रोन, डिस्प्ले मॉनिटर, स्मार्टफोन, कार रेफ्रिजरेटर, हॉलिडे लाइट, रोबोट वैक्यूम, एमपी3 प्लेयर, ई-रीडर, टैबलेट, कैमरा आदि को चार्ज करने में सक्षम है।

Also Readअडानी 2 kW सोलर पैनल इतने कम दाम में खरीदे, देखे पूरी डीटेल्स

अडानी 2 kW सोलर पैनल इतने कम दाम में खरीदे, देखे पूरी डीटेल्स

You might also like

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें